[ यह 8 बाते ] अनजान लड़की से दोस्ती कैसे करे – Anjan Ladki Se Dosti Kaise Kare

अनजान लड़की से दोस्ती कैसे करे, Anjan Ladki Se Dosti Kaise Kare WhatsApp Par – दोस्तों अगर आप भी जानना चाहते है की अनजान लडकियों से कैसे दोस्ती की जाती है और उनको कैसे दोस्तों बनाया जाता है. आजकल किसी अनजान से बात करने बोहत लोग घबराते है. उनको किसी भी अनजान लोगो से बात करना और उनसे दोस्ती करना बोहत हि मुशकिल लगता है.

Anjan Ladki Se Dosti Kaise Kare
kisi bhi ladki se dosti kaise kare

तो अगर आपकों भी यही परेशानी है तो कोई बात नहीं दोस्तों बस इस अनजान लड़की से दोस्ती कैसे करे पोस्ट कों अंत तक पढ़े हमने इस पोस्ट में बोहत हि अच्छे अच्छे Tips and तरीके बताये है जिसको पढ़कर आप भी अनजान लोगो से बात करना सिख जाओगे. तो चलिए शुरू करते है इस Anjan Ladki Se Dosti Kaise Kare WhatsApp par पोस्ट कों.

आपको भी लडकियों से बात करना पसंत है लेकिन आपको उनके साथ दोस्ती करना नहीं आता लेकिन आप उनसे दोस्ती करना चाहते हो तो. और आपको कोई लड़की पसंत है और उस लड़की से कैसे दोस्ती करे जानना चाहते हो तो इस फेसबुक पर लड़कियों से दोस्ती कैसे करें, ऑनलाइन लड़कियों से बात करना है पोस्ट कों पढ़े.

अनजान लड़की से दोस्ती कैसे करे – Anjan Ladki Se Dosti Kaise Kare

तो आपका जाता टाइम न लेते हुए उनके tips के बारे में जानगे जिसको आपको किसी भी अनजान लड़की से बात करते समय आपके ध्यान में रखना है. अन्यथा आप उनसे कभी भी दोस्ती नहीं कर पाओगे. इसलिए उनसे बात करने से पहले निचे दिए बातो का ध्यान रखे.

तो चलिए शुरू करते है आजकी पोस्ट कों जो है, Anjan Ladki Se Dosti Kaise Kare WhatsaApp par And Facebook Par

1.सामने के बारे में पहले जाने

किसी से भी बात या दोस्ती करने से पहले अगर आप सामने वाले के बारे में जान लेते हो तो आपको उससे दोस्ती करने के आसानी होगी. इसलिए अगर आपको किसी दोस्ती करनी है तो सबसे पहला काम है की सामने वाले के बारे में जान्हें. मतलब उसको क्या पसंत है, वह किसको भाव देती है, उसका Attiude कैसे है, उसको किस चीज़ में इंटरेस्ट है . अगर आप इस चीज़ के बारे में अच्छी जानकारी जान लेते हो तो आपको उससे दोस्ती करने में कोई परिशानी नहीं होगी.

2. उससे बात करते समय Confidence रहिये

हर कोई सबसे बड़ी गलती करता है की अगर वह किसी लड़की से या किसी से बात करता है तो वो confidence से नहीं करते. इसलिए उनका impression उनके सामने कम हो जाता है इसलिए दोस्तों आपको कभी कभी अगर किसी से बात करनी है तो आपको confidence से बात करनी है. इसके लिए आप youtube पर बोहत सारे video है आप उन्हें देख सकते है और सिख सकते है की किसी लड़की से Confidence से कैसे बात करे.

3. बात कैसे करे

first impression is last impression, इसलिए दोस्तों आपको किसी भी लड़की से whatsapp पर बात शुरू करते समय उसको बुरा लगे येसा नहीं बोलना है. पहले पहले आप उसको उसके past के बारे में पुछ सकते है या फिर “आज तुमने क्या किया” ” तुम कहा रहती हो ” एसे उसको सवाल पूछ सकते हो. लेकिन कभी भी बात शुरू करते समय flirt नही करना है. लडकियों कों किसी भी नए शक्श ne flirt किया अच्छा नहीं लगता इसलिए आपको पहले दोस्ती बना लेनी है उसके बाद flirt करना है.

4. कमजोर न बने

किसी भी लड़की कों कमजोर लड़के अच्छे नहीं लगते है इसलिए आपको आपकी कमजोरी उसको नही बतानी है. और हमेशा confidence में रहना है और उससे बात करते समय अच्छे से और style से करना है. और आपको हमेशा अच्छे कपडे और अच्छे शूज पेहना है क्यूकी कोई भी लड़की लड़के में सबसे पहले यह 2 चीज़े हि नोटिस करती है. इसलिए आपको अगर कमजोर नहीं दिखाना है तो आपको इस 2 बाते का ध्यान जरुर रखना है और आपको हमेशा अच्छा Perfume लगाके हि उसके सामने जाना है जिससे वह आपको जल्दी नोटिस कर ले.

इसे पढ़े : गर्लफ्रेंड बनाने वाला अप्प डाउनलोड करे – Girlfriend Banane Wala App Download

5. पहले सुने

दोस्तों लडकियों कों बाते करना पसंत होता है इसलिए अगर आप उनकी बातो कों अच्छी से सुनते हो समजते हो तो आपको वह जल्दी Attach होगी या आपकी जल्दी अच्छी दोस्त बन जाएगी.क्यूकी येसा कहा जाता है की लडकियों कों बाते करना अच्छा लगता है और उनसे ज्यादा अगर कोई इंसान उनकी बातो कों सुनने में इंटरेस्ट रखता है तो वह उनसे ज्यादा attach रहती है. इसलिए आपको इस बात का ध्यान रखना है.

6. Complement दे

किसी भी लड़की कों उसके बारे में अच्छी बाते सुनना अच्छा लगता है तो अगर आपको किसी भी लड़की से दोस्ती करनी है तो अगर वह लड़की facebook या whatsapp पर उसका फोटो डालती है तो आपको उसके फोटो पर अच्छा सा complement या फिर comment करना है जिससे उसको अच्छा लगे. इससे आप किसी भी अनजान लड़की से दोस्ती कर सकते हो.

इसे पढ़े : लड़की की Photo पर क्या Comment करे

7. उसके contact में रहे

जितना ज्यादा आप किसी से contact में रहते हो तो वह इंसान आपसे सभी बाते शेयर करने लगता है और आप पर का उसका भरोसा बड ज्याता है. और वह उसकी life की छोटी छोटी बाते आपको शेयर करना शुरू कर देता है. जैसे “आज उसने क्या किया” इसलिए अगर आपको किसी से दोस्ती करनी है तो आपको उसके contact में रहना जरुरी है.

जितना आप किसी से ज्यादा Attach रहते हो तो आपकी उससे अच्छी Bonding बन जाती है.

8. किसी भी मुसीबात में उसको होसला दे

अगर आप आपको लगता है की उसको किसी चीज़ की जरुरत है तो आपको उसकी मदत करनी है. इसलिए वह आपको इस अच्छा इंसान मानेगी. इसलिए उसके कठिन काल में आपको उसकी मदत करनी है. इसको आपका इम्प्रैशन उसके सामने अच्छा पड़ेगा.

इसे पढ़े : लड़की का फ़ोन नंबर कैसे मिलेगा – WhatsApp Number

तो येते हमारे कुछ tips जो आपको अनजान लड़की से दोस्ती कैसे करे – Anjan Ladki Se Dosti Kaise Kare में जरुर मदत करेगे. अगर आप इस बातो कों ध्यान में रखते हो तो आपको किसीसे भी बात करने में या फिर किसीसे दोस्ती करने में परेशानी नहीं होगी. यहाँ पर हमने कुछ फेसबुक पर लड़कियों से दोस्ती कैसे करें के बारे में भी जान्हा

समाप्त

तो दोस्तों यहाँ पर हम हमारी इस अनजान लड़की से दोस्ती कैसे करे, Anjan Ladki Se Dosti Kaise Kare WhatsApp par इस पोस्ट कों समाप्त करते है. उम्मीद है आपको kisi bhi ladki se dosti kaise kare, facebook par ladki se dosti kaise kare, ladkiyo se dosti kaise kare के बारे में जानकारी मिल गई होगी.

यह पोस्ट आपको कैसी लगी हमे कमेंट में जरुर बताना और आपको इन में से कोंनसी बाट अच्छी लगी हमे कमेंट में बताना.

Leave a Comment