चर्चित विषय

Kya India Me Pubg Ban Hoga, pubg banned news Hindi Today

Kya India Me Pubg Ban Hoga यही सवाल आज हर किसी व्यक्ति के मन में आता है जो PUBG का दीवाना है. तो इस Article हमने आपको बताया है कि क्या असल में पब्जी बैन हो रहा है और उसके पीछे क्या सचाई हैं क्योंकि जब से भारत ने चाइना के 59 एप्स बैन(Bann) किए हैं. तबसे हर किसी के मन में जो पब्जी खेलता है. यही सवाल घूम रहा है कि क्या भारत सरकार अब पब्जी कों भी बेन(Ban) करने वाला है .

दोस्तों PUBG के बारे में बताओ तो पब्जी भारत में बहुत ही लोकप्रिय गेम है. दुनिया में सबसे ज्यादा PUBG मोबाइल गेम को भारत में ही खेला जाता है. आज तक की रिपोर्ट माने तो आज तक PUBG MOBILE गेम के भारत में 17.5 crore  डाउनलोड है.

Kya India Me Pubg Ban Hoga
pubg banned in india news in hindi

दोस्तों भारत सरकार ने जब ये Declared क्या था कि भारत में चाइना की 59 Apps बंदी करी है. तब बहुत सारे लोग नाराज हो गए थे. क्योंकि उस सूची में टिक टॉक का भी नाम था. तब सबको लगने लगा कि kya india me Pubg ban hoga क्योंकि यह कहा गया है कि भारत सरकार ने और एक सूची जारी की है जिसमें और Chine केअन्य 275 Apps पर बंदी आने की संभावना बताई गई है जिसमें पब्जी का भी नाम है और यह भी कहा गया है कि जल्दी ही चाइना के अन्य सारे Apps जल्द हि Ban कर लिए जायेगे.

यह भी कहा जाता है कि बहुत ही संस्थाओं में पब्जी के विरुद्ध भारतीय अदालत में आवाज उठाया है की भारत सरकार जल्दी से जल्दी पब्जी को भी बैन करे क्योंकि PUBG का बच्चों पर बुरा असर पड़ रहा है जिससे पब्जी के अधीन हो चुके हैं .

Leave a Comment