लड़की पटाने के 10 तरीके और टिप्स – Ladki Kaise Pataye in Hindi

लड़की पटाने के तरीके और लड़की पटाने के टिप्स – ladki kaise pataye jati hai in Hindi – ladki patane ka tarika:

जिसकी आप देखते हो गए कोई कोई लड़के लड़की को बहुत ही आसानी से पटा लेते हैं लेकिन आपने कभी यह सोचा है कि वह ऐसा क्या करते हैं कि जिससे कि लड़की उनको जल्दी पड़ जाती है. और आप भी जानना चाहते हैं कि ladki kaise pataye jati hai और लड़की पटाने का तरीका क्या है. जिससे कि अगर आप भी किसी लड़की को पटाना चाहते हैं तो और जल्दी से आपसे पट जाए. उसके लिए आपको नीचे दिए स्टेप्स को फॉलो करना है जिससे कि आपको भी पता चल जाए कि लड़की पटाने के तरीके आखिर क्या है.

Ladki Kaise Pataye in Hindi
Ladki Kaise Pataye in Hindi

जैसे कि हर लड़के को लगता है कि उसकी भी कोई गर्लफ्रेंड होगी जो कि उससे हर रोज बातें करें, आपके बारे में पूछे, आपके यादों में खोए, आपके से प्यार करेंगे लेकिन हर किसी को लड़की पटाना नहीं आता और लड़कियों से बात करने नहीं आता इसलिए हमने इस पोस्ट में लड़की पटाने के टिप्स के बारे में बताया है जिससे कि आप भी आसानी से किसी भी लड़की को अपने प्यार में पागल बना सकते हैं.

तो आपको बता देते हैं कि कोई मुश्किल काम नहीं है आपको सिर्फ आप में कुछ बदलाव करने हैं आपके बोलने में बैठने में चलने में जिससे कि लड़कियां जल्दी नोटिस कर पाए और आपकी एक आपके लिए गर्लफ्रेंड बना पाए.

इसीलिए हमने नीचे पोस्ट में आपको girl ko kaise pataye jati hai, लड़की पटाने के टिप्स दिए हैं जिससे कि आप जल्दी से आपके लिए गर्लफ्रेंड बना पाए इसीलिए नीचे दिए ladki patane ke tarike, लडकी पटना सीखे hindi पोस्ट को जरूर पढ़ें.

10 लड़की पटाने के तरीके और टिप्स – Ladki Kaise Pataye in Hindi

जैसे कि आपको पता कोई भी काम मुश्किल नहीं होता तो इसलिए आपको भी हार नहीं माननी है और सिर्फ नीचे दिए पोस्ट को और 5 को पढ़े समझे जिससे कि आपको जल्दी से जल्दी लड़की प्यार करने लग जाए. क्योंकि आज के दिन में सिंगल रहना किसी को भी पसंद नहीं है. हर कोई अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बात करना चाहता है उसके साथ बाहर घूमना चाहता है.

लड़की पटाने के टिप्स
लड़की पटाने का तरीका

ladki patane ke tarike – ladki kaise pataye jati hai

1. सबसे पहले खुद पर भरोसा रखें –

सबसे पहले आपको खुद पर भरोसा रखना है कि आप कुछ भी काम कर सकते क्योंकि आपने देखा होगा अक्सर जिन लड़कों को लड़की जल्दी पड़ जाती है उनका अपने कॉन्फिडेंस लेवल (confidence level) देखा होगा उनको कॉन्फिडेंस लेवल बहुत ही अच्छा होता है इसलिए आपको आपके ऊपर भरोसा रखना है और आपको ज्यादा से ज्यादा कॉन्फिडेंट देखना है. इसे लड़की आपको जल्दी नोटिस कर पाएगी और आपसे प्यार कर बैठी है.

2. लड़कियों की तारीफ करें

लड़की पटाने का दूसरा टिप्स है, जैसे कि आपको पता होगा लड़कियों को खुद की तारीफ सुनना बहुत ही अच्छा लगता है इसलिए अगर आप किसी लड़की को प्यार करते हैं और उस को पटाना चाहते हैं तो आपको उसकी तारीफ करनी है जिससे कि उसको आप भी अच्छे लगने लगे क्योंकि अगर आप उसकी तारीफ करने लगते हैं तो आपसे वह जरूर अटैच (Attach) हो पाएगी.

3. लड़कियों से बातें करें

लड़की पटाने का तीसरा टिप्स यह है कि आपको हर वक्त उससे बातें करनी चाहिए कोई भी काम निकाल कर आपको उससे हर वक्त बातें करनी चाहे क्योंकि अगर आप उससे बातें करने लग जाओ तो उसको हर वक्त आपकी याद आएगी जिससे कि वह आपको पसंद करने लग जाएगी इसलिए आपको उसे कॉल करने हैं मैसेज करना है किसी भी तरह आपको उससे बात करती रहनी है.

4. हमेशा उसकी सुने

लड़कियों को हमेशा उनकी सुनने वाला लड़का अच्छा लगता है जो कि उनकी बातें सुने, उनको समझे और उनको समझाएं इसलिए आपको उसकी हर बातें सुननी है और आप उसको बातें करते रहनी है, जिससे कि उसका आपके ऊपर ट्रस्ट बन जाए और वह उसकी सभी बातें आपको शेयर कर दी रहे.

5. eye कांटेक्ट बना के रखे

लड़की पटाने का सबसे आसान तरीका है कि अगर आप किसी भी लड़की को पटाना चाहते हैं और उससे बात कर रहे तो कभी भी उससे बातें करते समय आपको आई कांटेक्ट बनाकर रखनी है. क्योंकि इसे करने से उसको आप अच्छे लगने लगते हैं. जिससे वह आपको प्यार करने लगेगी. और कभी भी वह आपके सामने आ जाए तो सबसे पहले आपको उसके साथ आए कांटेक्ट ही बनाना है. इसी तरह आप eye contact se ladki kaise pataye सकते है.

6. उसके दोस्तों के साथ फ्रेंडशिप करें

जैसे कि आपको पता होगा लड़कियां बेस्ट फ्रेंड को बहुत मानती है तो अगर आप किसी लड़की को पटाना चाहते हैं तो उससे पहले आपको उसकी लड़कियों से दोस्ती कर लेनी है जिससे कि वह लड़कियां आपके बारे में ही ज्यादा बात करें और उसको भी आपकी बातें सुनकर अच्छा लगे और वह आपको पसंद करने लगे इसलिए आपको उसके दोस्तों के साथ दोस्ती करनी है उनसे अच्छी-अच्छी बातें करनी है.

7. सबसे पहले उसकी केयर करें

लड़कियों को उनकी केयर करने वाला और उनको समझने वाला लड़का बहुत ही पसंद आता है इसलिए आपको किसी को पटाना है तो आपको उसकी केयर करनी है और उसको हर वक्त बातें करनी है और उसकी सभी चीजों पर ध्यान रखें.

8. उसके साथ टाइम बिताएं

अगर आप किसी लड़की के साथ टाइम बिता थे हो तो उसको अच्छा लगता है इसलिए आपको किसी भी लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए उसके साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम बिताना है जिससे उसको आपकी आदत लग जाए और उसको आपके साथ टाइम बिताना अच्छा लगने लगे.

9. हमेशा अच्छे कपड़े पहने

जैसे कि आपको पता होगा लड़कियां सबसे पहले आप को जज करने से पहले भी आपके कपड़े का स्टाइल बैठने का स्टाइल देखती है. जिससे कि सबसे पहले वह उससे इंप्रेस होती है. इसलिए अगर आपको किसी लड़की को इंप्रेस करना है तो सबसे पहले आपको अच्छे कपड़े पहने हैं.

10. उसे गिफ्ट दे

अगर आप किसी भी लड़की को इंप्रेस करना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको उसे गिफ्ट देना है आप उसे उसके बर्थडे पर गिफ्ट दे सकते हैं या फिर किसी भी डे स्पेशल डे पर उसको गिफ्ट दे सकते हैं जिससे कि वह आपसे जल्दी इंप्रेस हो पाए.

ladki ko kaise pataye in hindi,
ladki ko kaise pataye in hindi

लड़की पटाने के टिप्स | ladki ko kaise pataye

  • अच्छे-अच्छे कपड़े पहनो.
  • अपने बालों का स्टाइल अच्छा रखो.
  • हमेशा उसके साथ व्हाट्सएप, पर कॉल पर बात करते रहो.
  • उसकी किसी भी परेशानी में उसकी मदद करो.
  • उससे बात करते समय हमेशा eye contact बनाकर रखो.
  • उसकी हमेशा तारीफ करते रहो.
  • उसको थोड़ा थोड़ा ignore भी करो जिससे कि वह आपसे बात करने के लिए आपको हमेशा कॉल करती रहे.
  • उसके सामने उसके दोस्तों के बारे में अच्छी-अच्छी बातें करो.

तो दोस्तों यहां पर हमने देखा कि आप किस तरह लड़कियों को इंप्रेस कर सकते हैं.यह ladki ko kaise pataye in hindi, ladki kaise pataye jati hai, ladki kese pataye लड़की पटाने के टिप्स पोस्ट आपको कैसी लगी हमें कमेंट में जरूर बताना और इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करना इस पोस्ट में हमने आपको लड़कियों को कैसे पटाई जाती है के बारे में संपूर्ण जानकारी दे दी है किसी के साथ आपके साथ लड़की पटाने के टिप्स के बारे में भी जानकारी दे दी है.

FAQs :

Leave a Comment