IPL 2021 me MI VS CSK Ka Match Kab Hai – IPL 2021 मैं MI VS CSK मैच कब है

IPL 2021 me MI VS CSK Ka Match Kab Hai – IPL 2021 मैं MI VS CSK मैच कब है

इस पोस्ट में हम जानेंगे कि MI और CSK के मैच कब है और उसमें कौन-कौन से खिलाड़ी खेलने वाले यह सब हम इस पोस्ट में जानेंगे. इस पोस्ट में हम जाने वाले हैं कि आईपीएल के पहले मैच में मुंबई इंडियंस की टीम प्लेयर कौन से हो सकते है और चेन्नई सुपर किंग की टीम प्लेयर कौन से हो सकते है.

आप सभी तो जानते है कि करोना की वजह से एप्रिल मे आयपीएल मैचेस स्तगित की गई थी. हालांकि, बीसीसीआई ने करोना की महामारी कम होने की वजह से सप्टेंबर से फिर से आईपीएल शुरू करने की ठान ली है.

IPL 2021 me MI VS CSK Ka Match Kab Hai – IPL 2021 मैं MI VS CSK मैच कब है

जैसे कि आप जानते हैं मुंबई और चेन्नई की मैच हर बार रोमांचक हो सकती है और उनके ही सबसे ज्यादा फैन है.मुंबई और चेन्नई के मैच 19 सितंबर यानी कि पहले ही दिन हो रही है.

टीममुंबई इंडियन्स vs चेन्नई सूपर किंग्स
तारीख 19 – सितंबर – 2021
स्टेडियमदुबई
टाइम शाम 7:30 बजे

2021 Chennai Super Kings Players :-

Mahendra Singh Dhoni (c), Suresh Raina, Deepak Chahar , Shardul Thakur,KM Asif, Lungi Ngidi , Dwayne Bravo, Imran Tahir, N Jagadeesan, Karn Sharma, Mitchell Santner, Faf du Plessis,, Ruturaj Gaikwad,Ravindra jadeja , Sam Curran, R Sai Kishore, Moeen Ali, K Gowtham, Cheteshwar Pujara, Harishankar Reddy, Bhagath Varma, C Hari Nishanth Ambati Rayudu .

2021 Mumbai Indians Players :-

Rohit Sharma (c), Anukul Roy , Aditya Tare, Hardik Pandya , Adam Milne , Arjun Tendulkar, Chris Lynn, Dhawal Kulkarni, Anmolpreet Singh , Krunal Pandya, James Neesham, Rahul Chahar , Jayant Yadav, Kieron Pollard, Ishan Kishan, Marco Jansen, Mohsin Khan, Nathan Coulter-Nile, Piyush Chawla, Quinton De Kock, Jasprit Bumrah , Saurabh Tiwary, Suryakumar Yadav, Trent Boult, Yudhvir Singh.

इस पोस्ट में हमने जाना कि चेन्नई और मुंबई के मैच कब है और इसमें कौन से कौन से खिलाड़ी खेलने वाले और आईपीएल से जुड़े सभी अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़े रहे और हमारी वेबसाइट पर विजिट करते रहे.

और पढे :-

Leave a Comment