Aaj Ka Match Kaun Jita IPL 2021 | आज का मैच कौन जीता | Aaj Ka Match Kaun Jeeta

Aaj Ka Match Kaun Jita IPL 2021: दोस्तों आपको पता होगा की आईपीएल 2021 चालू है. इसलिए हर किसीको आज का मैच किसका है के बारे में और आज का मैच कौन जीता जन्हा चाहते हो (Aaj Ka Match Kaun Jeeta) तो आज के पोस्ट हम आपको बतायेगे आज का मैच कौन जीता IPL 2021 में.

Aaj Ka Match Kaun Jita IPL 2021 | आज का मैच कौन जीता | Aaj Ka Match Kaun Jeeta

दोस्तों आई पी एल 2021 9 अप्रैल से शुरू हो रही है इसलिए हर तरफ आईपीएल की ही बातें हो रही है और इस बार आईपीएल बहुत ही बढ़िया होने की आशंका है क्योंकि इस बार सभी टीमें अच्छे फॉर्म में है. इसलिए यह जानना बहुत ही मुश्किल है कि आज का मैच कौन जीतेगा क्योंकि आपने देखा होगा आईपीएल के सभी मैच लास्ट overs तक समझ नहीं आता की कौन जीतेगा.

Aaj Ka Match Kaun Jita IPL 2021 | आज का मैच कौन जीता | Aaj Ka Match Kaun Jeeta

तो चलिए जानते है की आज के हुए आईपीएल के मैच में कौन सी टीम जीती और किस टीम ने आज का आईपीएल मैच जीता. आज का मैच भी हर रोज की मैच की तरह बहुत ही बढ़िया रहा.

आज के मैच का स्कोर आईपीएल 2021

पहला मैचRR Vs SRH
RR Score220 – 3
MI Score165 – 8
Man Of The MatchJos Buttler
Match ResultRR ने यह मुकाबला 55 Runs से जीत लिया
सबसे ज्यादा रन्सJos Buttler, 124 Runs 64 Balls
सबसे ज्यादा विकेटMustafizur Rahman, 2- wickets
दूसरा मैचPBKG Vs DC
PBKG Score166- 6
DC Score167 -3
Match ResultDC ने यह मुकाबला 7 Wickets से जीत लिया
Man Of The MatchShikhar Dhawan, 69 Runs
आज किसका मैच हैंClick Here
IPL 2021 का अंक तालिकाClick Here

IPL ka match Kon jita

  • CSK Vs MI: कल का MI Vs CSK इस साल के आईपीएल का बोहत हि शानदार क्यूकी आखरी गेंद तक कोई यह बता नहीं सकता पाया था की chennai यह मुकाबला Mumbai. लेकिन पोलार्ड के 34 गेंदों पर 87 रन्स की पारी ने यह मुकाबला मुंबई इंडियनने आखिरी गेंद पर जित लिया.
  • टॉस जितकर मुंबई ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जिसके जवाब में चेन्नई ने 4 विकेट खोकर 218 रन्स का बड़ा लक्ष्य रखा जीसमे चेन्नई के लिए Faf Du Plessis ने 50, Moeen Ali ने 58 और लास्ट में अम्बाती रायडू ने 27 गेंदों पर 72 रन्स का योगदान दिया.
  • बैटिंग करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत तो अच्छी रही रोहित शर्मा और Quinton De Kock ने पहले विकेट के लिए 71 रन की पार्टनरशिप करें लेकिन जैसे ही रोहित शर्मा आउट हो गए उसके बाद लगातार 2 विकेट गिर गए. ऐसा लगा Chennai यह मुकाबला आसानी से जीत जाएगी लेकिन फिर शुरू हुआ किरण पोलार्ड शो जिसमें पोलार्ड ने सभी गेंदबाजों की अच्छे से खातिर दारी की और तूफानी 87 रन के खातिर मुंबई ने यह मुकाबला 4 विकेट से जीत लिया
आज के मैच में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर को 10 रनों से हरा दिया पहले बैटिंग करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम 152 रन बनाकर आउट हो गई जहां पर कोलकाता batting करते हुए सिर्फ 142 रन ही बना पाई

Tags:

aaj ka match kon jeeta, aaj ka match kaun jeeta, aaj ka match Mein kaun jeeta, aaj ka match kisne jita, aaj match kon jeeta, aaj ka match kaun jita, aaj ka ipl match kon jeeta, aaj ka match kon jeeta hai, aaj match kaun jita

Leave a Comment