[ Ind Vs Eng ] इंडिया वर्सेस इंग्लैंड 4th टेस्ट मैच कब होगा | India England chautha Test Match Kab Hai

[ Ind Vs Eng ] इंडिया वर्सेस इंग्लैंड 4th टेस्ट मैच कब होगा | India England chautha Test Match Kab Hai: जैसे कि आपको पता होगा भारत अभी इंग्लैंड के साथ टेस्ट सीरीज खेलने के लिए इंग्लैंड गया है जहां पर पहले टेस्ट में भारत और इंग्लैंड के बीच जो टेस्ट मैच हुआ वह ड्रा रहा और दूसरे टेस्ट में भारत ने इंग्लैंड को हराकर इस टेस्ट श्रृंखला में 0-1 से बढ़त ले ली है.

india England chauth Test Match Kab Hai

भारत और इंग्लैंड का तीसरा टेस्ट 25 अगस्त से लेकर 29 अगस्त तक खेला जाएगा जहां पर हम देखेंगे कि कौन जीतने वाला है. इस टेस्ट श्रृंखला में हम देखने वाले हैं कि भारतीय टीम कैसा प्रदर्शन करती है. उसके बाद भारतीय टीम सीधा आईपीएल खेलने के लिए ही जाएगी जहां पर 19 सप्टेंबर से आईपीएल शुरू होने वाला है.

इंडिया वर्सेस इंग्लैंड 4th टेस्ट मैच कब होगा | India England chautha Test Match Kab Hai

अगर आप भारत और इंग्लैंड में खेले गए टेस्ट सीरीज को फॉलो करें तो आपको पता चल जाएगा कि इस टेस्ट सीरीज को कौन जीतने वाला है इस टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम अच्छे प्रदर्शन कर रही है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल हारने के बाद इस सीरीज में भारतीय टीम का प्रदर्शन अच्छा रहा है जहां पर दूसरे ही टेस्ट में भारत ने इंग्लैंड को हराकर यह फिर से साबित कर दिया है कि अगली बार होने वाले टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भारत ही जीतेगा.

तो बात करें भारत वर्सेस इंग्लैंड का चौथा टेस्ट मैच कब है तो आपको बता दू की भारत और इंग्लैंड चौथा टेस्ट मैच 2 सितंबर से लेकर 6 सितंबर तक खेला जाएगा जो कि इंग्लैंड के ओवल के मैदान पर होगा भारतीय समय के अनुसार यह मुकाबला दोपहर को 3:30 बजे चालू होगा.

Ind Vs Eng 4th टेस्ट मैच कब होगा – ind vs eng 4th test match kab hai
भारत और इंग्लैंड का चौथा टेस्ट मैच
तारीख – 2 सितंबर से लेकर 6 सितंबर
मैदान – ओवल

इंडिया और इंग्लैंड का चौथा टेस्ट मैच कितने बजे चालू होगा

तो आपको बता तू इंडिया वर्सेस इंग्लैंड का चौथा टेस्ट मैच भारतीय समय के अनुसार दोपहर को 3:30 से शुरू होगा जो रात को 10:00 बजे तक चलेगा.

इंडिया इंग्लैंड का चौथा टेस्ट मैच –

भारत की टीम (Team India Squad) – विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), रोहित शर्मा, पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, केएल राहुल, मो. शमी, मोहम्मद सिराज.

तो दोस्तों यहां पर हम हमारी इस इंडिया वर्सेस इंग्लैंड 4th टेस्ट मैच कब होगा | India England chautha Test Match Kab Hai जानकारी को समाप्त करते हैं उम्मीद है आपको ऊपर दी गई सभी जानकारी समझ आए हो. इसी तरह भारतीय टीम के क्रिकेट संबंधित सभी जानकारी के लिए हमारे वेबसाइट को विजिट करते रहिए क्योंकि हम क्रिकेट संबंधित सभी जानकारी आपको देते रहेंगे.

Leave a Comment