चर्चित विषय

Pubg Mobile Indian Version Download Apk | Pubg Mobile Unban News

Pubg Mobile Indian Version Download Apk: नमस्कार आपका दोस्तों आज की सबसे बड़ी खबर की Indian Government ने जब दूसरी बार 117 Chinese app Ban किये थे तब आपको मालूम होगा की उस लिस्ट में PUBG mobile का भी नाम था. इसलिए बोहत सारी Gaming Community नाराज हुई थी. क्यूकी Pubg mobile एक भारत का लोकप्रिय गेम था इसलिए बोहत लोग नाराज हुए थे. हालाकि Indian Government ne भारत की खुदकी Multiplayer game Launch करने बाबत न्यूज़ आरही थी. खुद अक्षय कुमार जीने अपने instagram और twitter acc पर इस गेम का पहला पोस्टर लॉन्च किये था और भारत की खुदकी FauG game आने वाली है येसा जाहिर किया था. लेकिन दोस्तों PUBG आखिर PUBG हि है.

इस पोस्ट में हम आपको Pubg Mobile Indian Version Download Apk और Pubg Mobile Unban News के बारे में जानकारी देने का प्रयास करेगे. आशा करते है की आपको पसंत आ जाएगी और आपको इस पोस्ट कों पढकर पूरी जानकारी दे पाए .

Pubg Mobile Unban News

दोस्तों PUBG mobile के official वेबसाइट पर उनोने announce किया हे की PUBG mobile इंडिया में Unban होने वाली लेकिन दोस्तों उसमे एक बात हे की अब आप पहले app से pubg कों नहीं खेल सकते क्यूकी pubg mobile इंडिया में बंद हुआ है और आपको पता हि होगा की अब pubg mobile app playstore पर भी available नही है. pubg mobile officials ne यह भी कहा है की अगर आपको pubg खेलनी है तो आपका pubg का Indian Version Download करना होगा. आप पहले वाले app में pubg नही खेल सकते. जैसे दोस्तों korea, us ने जैसे अपने खुद के Game Version निकले है वैसे हि Pubg Mobile का Indian Version जल्द हि आने वाला है. जो playstore पर भी अवेलेबल होगा. इसमें अच्छी बात यह है की दोस्तों अब इसमें Tencent की कोई भी हिसेदारी नहीं रहेगी जिससे यह गेम भारत का खुदका हो जायेगा.

Pubg Mobile Indian Version Download Apk

आपको लोगो पता हि होगा जैसे Pubg mobile App पहले download करना पड़ता है उसके बाद आपको गेम की main फाइल download करनी पड़ती है. वेसी हि दोस्तों आपकों इस अप्प कों भी download करना पड़ेगा. वैसे हि PUBG Mobile Official ne यह भी कहा है की जल्द हि वह pubg mobile Indian Version App Playstore पर available करने वाले है. इसलिए दोस्तों आपको सिर्फ इस अप्प कों playstore से download करना है.

क्या Indian Version me new Account Open karna hoga

दोस्तों सबके मन में यही सवाल आ रहा होगा अगर pubg mobile indian version में क्या आपको नया acc ओपन करना होगा तो दोस्तों एसा कुछ नहीं है आप आपके Official Pubg Mobile App से उसमे लॉग इन कर सकते हो जिसे की अपने Purchase किये हुए सभी Coin, Royal Pass, Skin वापस आजायेगा. और आप Pubg Mobile indian version के खेलने का आनंद उठा सकते है.

Note : अलाखी अभी तक यह declare नही हुआ है की Pubg Mobile indian version कब playstore पर available होगा अभी तक तो सिर्फ उनोने announce किया है की जल्द की Pubg Mobile इंडिया में Unban वाली है और एक नए रूप में आने वाली है.

तो दोस्तों आशा करते है की आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगी हो और आप भी Pubg Mobile Indian Version Apk Download के बारे में पूरी जानकारी मिली पाई हो. अगर आप pubg का indian version का wait कर रहे हो तो हमे comments में जरुर बताना. और जैसे हि हमको इस बारे कोई जानकारी मिलती है हम इस वेबसाइट में बताते रहेगे इसलिए हमारे साईट पर visit करते रहिये.

धन्यवाद…

इसे जरुर पढ़ना,

FauG game Android App download Apk

लड़की की Photo पर क्या Comment करे 2020

List Of 118 Chinese ban apps, जिसमे PUBG mobile भी है

Leave a Comment